Priyanka Pandit Bhojpuri Actress With Hot images Priyanka Pandit Bold Images WallPaper Upcoming Movies Affair With Bhojpuri Actor

प्रियंका पंडित का जन्म अहमदाबाद में हुआ था। गुजरात में रहने के कारण वह गुजराती बोलती है। आपको बता दें कि प्रियंका ने अहमदाबाद कॉलेज से ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जन्मी गार्गी का पूरा बचपन गुजरात में बीता, वह बचपन से ही अभिनय की शौकीन थीं, हालाँकि फ़िल्मी दुनिया में कदम रखना उनके लिए इतना आसान नहीं था क्योंकि परिवार के सदस्यों का सख्त निर्देश था कि वह काम नहीं करेंगी फिल्मों में।

घर छोड़ने से पहले, उन्होंने दो गुजराती फिल्मों में काम किया था। इस बीच, वर्ष 2013 में, गार्गी को अपना पहला ब्रेक भोजपुरी फिल्म में मिला, जिसका नाम जीना तेरी गली था और उन्हें 2014 में भोजपुरी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने अपना नाम बदल लिया है। प्रियंका अब गार्गी पंडित हैं। एक ज्योतिष ने प्रियंका को अपना नाम बदलने का सुझाव दिया। सूत्र बताते हैं कि प्रियंका चार साल में ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सकीं, जिसके कारण वह एक ज्योतिष में चली गईं। ज्योतिष ने उन्हें यह सुझाव दिया |

Image result for स्वीटी छाबड़ा

परिवार नहीं चाहता था कि ब्राह्मण की बेटी फिल्मों में काम करे

प्रियंका ने कहा कि परिवार ने कहा था कि ब्राह्मण की बेटी को फिल्म में काम करना चाहिए। यह एक ब्राह्मण की बेटी के अनुरूप नहीं है। यह काम बड़े लोगों के लिए नहीं है। मैं जिस गुजरात से हूं, वह बहुत छोटी जगह है। ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे कोई बेटी किसी फिल्म में काम कर सके। वहां किसी लड़के से बात करना भी मना था। प्रियंका ने बताया कि मैंने अपने पिता को बताए बिना एक फिल्म की थी। वह फिल्म रिलीज होने वाली थी। जिसके बाद कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। जब मैंने ये बातें अपने पिता को बताईं, तो मुझे बहुत गुस्सा आया। अगली फिल्मों में अभिनय करने से इनकार कर दिया। पापा को समझाने में एक साल लग गया।

पढ़ाई के दौरान गुजराती फिल्म की

प्रियंका ने कहा कि 2009 में 12 वीं कक्षा में पढ़ने के दौरान, मुझे एक गुजराती फिल्म में काम करने का मौका मिला। फिर एक पार्टी में, भोजपुरी फिल्म के निर्देशक ने काम करने की पेशकश की। 2013 में मैंने भोजपुरी फिल्म 'जीना तेरी गली में' की। एक साल के अंतराल के बाद 2014 में फिल्म 'जानेमन' से वापसी की।

आइटम सॉन्ग मशहूर था


प्रियंका ने फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के बारे में बताया कि फिल्म में आइटम सॉन्ग करना आपकी मर्जी पर है। ऐसा नहीं है कि मना करने पर आपको ऐसा करना होगा। फिल्म 'दिल भी दीवाना' में एक आइटम सॉन्ग किया था। जो 2015 में बहुत प्रसिद्ध हुआ। प्रियंका ने बताया कि अब तक मैंने 20-22 फिल्में की हैं।


भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री प्रियंका पंडित उर्फ ​​गार्गी पंडित ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल उन्हें भोजपुरी फिल्म उद्योग में काम नहीं करने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दरअसल, पूरा मामला तब शुरू हुआ जब अभिनेता खेसारी लाल ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि भोजपुरी सिनेमा खेसारी लाल, पवन सिंह और दिनेश लाल उर्फ ​​निरहुआ के बिना कुछ भी नहीं है।


To See Hot And Bold Images OF Bhojpuri Actress 



Comments